March 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया सुबुद्धि यज्ञ का आयोजन

भगवान हेमंत सोरेन को सुबुद्धि दें – किसलय तिवारी

रांची:- भारतीय जनता युवा मोर्चा , झारखंड प्रदेश के तत्वाधान में आज सुबुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि, जिस तरह से झारखंड प्रदेश में जंगलराज का वातावरण व्याप्त है। लगातार प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बच्चियों एवं महिलाओं के ऊपर बलात्कार जैसे घिनौने अपराध धड़ल्ले से हो रहे हैं और इतना सब होने के बाद भी राज्य के मुखिया मौन होकर अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं। इस घटना से राज्य के सभी युवा भयवित होकर मानसिक तनाव की ओर अग्रसर हो रहे हैं। छात्रायें सहमे और असुरक्षित महसूस कर रहे है।
इससे यह साफ हो गया है कि इनके मस्तिष्क पर दुर्बुद्धि का साया व्याप्त है। इसलिए हम लोग आज इस यज्ञ के माध्यम से भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारे प्रदेश के मुखिया को सुबुद्धि प्रदान करें, ताकि वह सरकारी तंत्र का उचित प्रयोग कर महिलाओं एवं जनता के ऊपर हो रहे अत्याचार एवं प्रदेश में चारों ओर व्याप्त भय को कम कर सकें। हेमंत सोरेन के एक वर्ष के कार्यकाल में करीब 1700 से अधिक मामले दुष्कर्म के सामने आये है। जिसमें ईश्वर से प्रार्थना किया गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को सुबुद्धि प्रदान करें, ताकि प्रदेश में चारों ओर महिलाओं पर हो रहे जघन्य अत्याचार को रोका जा सके। जिस प्रकार से झारखंड में हेमंत सोरेन जी की सरकार बनने के बाद लगातार महिलाओं के अस्मिता को तार-तार किया जा रहा है, उससे संपूर्ण प्रदेश की जनता असुरक्षा के भय में जी रही है। महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो गया है। इसलिए आज इस यज्ञ में परम शक्तिमान ईश्वर से प्रदेश के मुखिया को इस सुबुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना की जाएगी, कि महिलाओं के सुरक्षा एवं खुशी के बिना समाज किसी भी प्रकार का कोई स्थायित्व प्राप्त नहीं कर सकता है। वही राज्य में बढ़ रहे अपराधिक गतिविधि, नक्सली तांडव को रोकने के लिए पुलिस बल का समुचित उपयोग एवं एक दृढ़ इच्छाशक्ति मुख्यमंत्री जी के बुद्धि में जागृत हो सके।
इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी, उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, सूर्य प्रभात, मंत्री अमित कुमार, पवन पासवान, प्रवक्ता मिंटू चैबे, सोशल मीडिया प्रभारी अमिताभ कु0 धीरज, आई टी प्रभारी श्वेतांक गर्ग, भाजयुमो रांची महानगर महामंत्री रॉमीत नारायण सिंह, उपाध्यक्ष टुनटुन यादव, मंत्री रजनी अनांद, देवराज सिंह, रवनीत सिंह, निर्भय सिंह, उज्ज्वल सिंह ,राहुल सिन्हा चंकी,सुमन बखला,पंकज चैधरी,कमलजीत ,रोहित ठाकुर,अखिलेश पांडेय आदी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: