अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रखंड की जनसमस्याओं को लेकर भाजपा की डुमरा में कार्यशाला

विधायक ढुल्लू महतो ने कहा बिजली, पानी, रोड की समस्या दूर की जाएगी

बाघमारा (धनबाद):- बाघमारा प्रखंड के 16 ग्राम पंचायत की जनसमस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक कार्यशाला का आयोजन डुमरा जमुआटांड में आयोजित किया गया। इस मौके पर उक्त कार्यशाला में उपस्थित पंचायतों के प्रतिनिधियों ने बारी-बारी से पंचायत क्षेत्र में व्याप्त जन समस्या बिजली, पानी, रोड की समस्याएं रखी।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि पूर्व विधायक सह मंत्री ने अपने 10 वर्षो के कार्यकाल में भी पानी की समस्या का निपटारा नहीं किया। जबकि उनके द्वारा पानी की समस्या को दूर करने के लिए प्रखंड में कई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया तथा कई योजनाओं पर अभी कार्य चल रहा है।
उन्होंने कहा कि बरोरा में बीसीसीएल के माध्यम से हमने पानी देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रखंड में जन समस्याओं को दूर करने के लिए मिल बैठकर बिचार करना है। उन्होंने कहा कि प्रखंड में कई रोड निर्माण कराने का कार्य किया। उन्होंने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विरोधी यहां काम नही होने देना चाहते। विधायक ने कहा कि उन्होंने प्रखंड में लोगो को रोजगार से जोड़ने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने अपने घोषणा पत्र में पांच लाख लोगों को नोकरी देने का वायदा किया था। उस वायदे का क्या हुआ। बेनीडीह में आउटसोर्सिंग के चलते आसपास के लोग घोर प्रदूषण के शिकार है। कोयले के रॉयल्टी से विकास का कार्य किया जाना है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पंचायत से पांच बड़ी योजनाएं लीजिए। उसे ग्राम सभा के द्वारा पारित कराएं।
मौके पर पंचायत प्रधान गोपाल महतो, जीतन भुइयां, बिनोद महतो, संतोष दास, नवीन सिंह, महादेव महतो, दरोगी चौहान, राजू शर्मा, अशोक साव, गौतम पांडेय उपस्थित थे।

%d bloggers like this: