अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने सीएम व स्पीकर का पुतला फूंका


कहा- हेमंत सरकार के ताबूत का आखिरी कील साबित होगा यह तुष्टीकरण भरा फैसला
रांची:- भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर द्वारा झारखण्ड विधान सभा में नमाज कक्ष आवंटित किये जाने के विरोध में आज रांची के हरमु चौक के समीप झारखण्ड विधान सभा अध्यक्ष एवं झारखण्ड के मुख्यमंत्री का पूतला दहन किया गया ।
पुतलादहन के माध्यम से भाजपा रांची महानगर ने एतराज दर्ज करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की ओछी राजनीति कर रही है । सिर्फ वोट के लालच मे झारखंड की जनता मे दरार डालने की चेष्टा कर एक बड़े समुदाय को हासिये पर लाने के लिए षड्यंत्र रचने का कार्य वर्तमान सरकार द्वारा किया जा रहा है । जो भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी और आवश्यकता पड़ने पर सड़क से लेकर विधानसभा तक भाजपा के कार्यकर्ता विरोध करेंगे।
रांची महानगर के अध्यक्ष के. के. गुप्ता ने कहा कि किसी भी हाल में सरकार की हिटलर शाही अब नहीं चलेगी । भाजपा का कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतर आया है और यह आंदोलन कब तक जारी रहेगा जब तक सरकार अपने इस तुष्टीकरण भरे आदेश को वापस नहीं ले लेते या हमें विधानसभा में भव्य हनुमान मंदिर बनाने का आदेश नहीं दे देते। केके गुप्ता ने सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि एक राज्य की सरकार को, राज्य की जनता को एक समान अपने वंश की तरह प्यार करना चाहिए, ना कि वोट की लालच में एक तरफा खड़े होकर एक बड़े वर्ग का नुकसान करना चाहिए । हेमंत सोरेन का यह फैसला उनके मानसिक विकृति को दर्शाता है और यह फैसला हेमंत सरकार के ताबूत की आखिरी कील साबित होगी ।
इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, बालमुकुंद सहाय, आशा लकड़ा,प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक,प्रदेश प्रवक्ता अमित सिंह,प्रतुल नाथ सहदेव,आरती कुजूर,रांची महानगर महामंत्री वरुण साहू, बलराम सिंह,ललित ओझा उपाध्यक्ष राजू सिंह, जितेंद्र सिंह पटेल, जितेंद्र वर्मा, नीरज सिंह, विश्वजीत कुमार सिंह,अनिता वर्मा,रोमित नारायण सिंह,लाल प्रमोद नाथ शाहदेव,सोनू सिंह,ओमप्रकाश पाण्डेय, पिन्टू पासवान, मुनेश्वर साहु,विनोद महतो,विकास रवि,सुजीत शर्मा,दीपक साह, सुवेश पाण्डेय,पप्पू जयसवाल,उमेश यादव सहित जिला एवं मंडल स्तर के सम्मानित पदाधिकारीगण व सदस्यगण उपस्थित हुए ।

%d bloggers like this: