अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डॉ. मुखर्जी के बताए रास्ते पर ‘एक राष्ट्र-श्रेष्ठ राष्ट्र’ निर्माण में समर्पित हैं भाजपा कार्यकर्ता: गिरिराज सिंह

बेगूसराय:- प्रखर राष्ट्रवादी, जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर बुधवार को श्रद्धापूर्वक याद किया गया। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की अवधारणा लेकर भारत की एकता-अखंडता के लिए, अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र के नाम समर्पित करने वाले जनसंघ के संस्थापक, राष्ट्रभक्त डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का मां भारती के प्रति संकल्प एवं विचार सभी के लिए अनुकरणीय है।
बंगाल ने कितने ही क्रांतिकारियों को जन्म दिया है, लेकिन उनमें से राष्ट्रहित में सदैव तत्पर रहने वाले महान देशभक्त, राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के समर्थक डॉ. मुखर्जी ने अपनी प्रतिभा से समाज को चमत्कृत कर दिया था। पार्टी द्वारा जिला से लेकर शक्ति केंद्र स्तर तक कार्यक्रम पाक्षिक कार्यक्रम की आज से शुरुआत डॉ. मुखर्जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण करने के साथ किया गया है। पाक्षिक कार्यक्रम के दौरान विचार गोष्ठी, वृक्षारोपण एवं जागरूकता समेत अन्य कार्यक्रम किए जा रहे हैं।
कार्यक्रम में आरएसएस विचारक राज्यसभा सदस्य प्रो. राकेश सिन्हा, मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक विधायक कुंदन कुमार, जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह विधान पार्षद सर्वेश कुमार एवं रजनीश कुमार ने भी विचार व्यक्त किये|

%d bloggers like this: