April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने मंत्री संजय राठोड़ का मांगा इस्तीफा

औरगाबाद:- पूजा चव्हाण की आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र कैबिनेट के सदस्य संजय राठोड़ का नाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की महिला शाखा की कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां के होटल अमरप्रीत के समीप दूध डेरी चौक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए उनके इस्तीफे की मांग की।
विरोध प्रदर्शन कर रही भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। गौरतलब है कि पूजा चव्हाण की आत्महत्या के बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गयी हैं और श्री राठोड़ पर इस्तीफे का दबाव बढ़ रहा है।
औरंगाबाद शहर की भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख अमृता पालोडकर के नेतृत्व में राठोड़ के इस्तीफे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने राठोड़ और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और राठोड़ के इस्तीफे की मांग की। इस अवसर पर भाजपा के शहर अध्यक्ष संजय केणेकर भी मौजूद थे। कोरोना महामहारी को देखते हुए शहर की पुलिस प्रशासन ने हालांकि उन्हें प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी।
पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को हिरासत में ले कर पुलिस स्टेशन ले गयी। प्रदर्शन के कारण रास्ते में वाहनों की लाइन लग गयी थी। प्रदर्शनकारी कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।
प्रदर्शन में भाग लेने वालों में मनीषा भंसाली, मनीषा मुंडे, लता दलाल, प्रतिभा जे-हाड़, लता सरदार, ताराचंद गायकवाड़, साधना सुराडकर, दिव्या पाटिल, छाया खाजेकर, लक्ष्मी गायकवाड़, संगीता राउत, रानी भिडे शामिल थीं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: