January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डॉक्टरों का अपमान भाजपा नहीं करेगी बर्दाश्तःदीपक प्रकाश

स्वास्थ्य सचिव का बयान सरकार की सोच को दर्शाता है

रांची:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने डॉक्टरी पेशा के खिलाफ सरकार के पदाधिकारी द्वारा दिये गए अभद्र बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि सरकार के सोच के अनुरूप सरकारी पदाधिकारी इस तरह के बयान दे रहे हैं। डॉक्टरी पेशा किसी स्वार्थ का पेशा नहीं बल्कि सेवा का पेशा है। भगवान का दूसरा स्वरूप डॉक्टरी पेशा के खिलाफ बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार ऐसे पदाधिकारी पर नियंत्रण रखे। भारतीय जनता पार्टी ऐसे सभी डॉक्टर के पक्ष में खड़ी है।
स्वास्थ्य सचिव डॉ. नितिन मदन कुलकर्णी द्वारा डॉक्टरों के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ सरकार से कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश कोरोना से जूझ रहा था, तक डॉक्टर और चिकित्साकर्मियों ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया। इसके बावजूद स्वास्थ्य सचिव डॉ. नितिन मदन कुलकर्णी कैसे चिकित्सकों के प्रति अपमानजनक बयान दुर्भाग्यपूर्ण है।

मालूम हो कि एक कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य सचिव ने कहा था कि डॉक्टरी पेशे में आधे लोग इसलिए आते हैं कि उन्हें काम न करना पड़े और आधे इसलिए कि उन्हें दहेज अधिक मिले। डॉ. नितिन खुद एक डॉक्टर है। ऐसे में दूसरे चिकित्सकों के प्रति इतनी खराब दुर्भाग्यजनक है।

Recent Posts

%d bloggers like this: