अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हेमन्त सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा और तेज करेगी आंदोलनः दिलीप सैकिया


प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया ने तीन दिनों के झारखंड प्रवास के बाद पत्रकारों को किया संबोधित
रांची:- झारखंड प्रवास पर आए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद दिलीप सैकिया ने हेमन्त सरकार पर जोरदार हमला बोला। तीन दिनों के प्रवास के बाद प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सैकिया ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा के प्रदेश की साढ़े तीन करोड़ जनता हेमन्त सोरेन के जनविरोधी नीतियों के कारण मुसीबतों का सामना कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। भ्रष्टाचार बढ़ रहा च है। महिलाएं खुद को असुरक्षित महशुश कर रही है। नियोजन नीति त्रुटिपूर्ण है। हेमन्त सरकार लगातार जनविरोधी निर्णय ले रही है, आदिवासी विरोधी, दलित विरोधी, महिला विरोधी, किसान विरोधी, युवा विरोधी सरकार है। पार्टी के संघर्ष से घबरा कर हेमन्त सरकार प्रशासनिक पदाधिकारियों का दुरुपयोग कर भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर रही है।
उन्होंने कहा कि पार्टी हेमन्त सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सदन से लेकर सड़क पर आंदोलन को और तेज करेगी।
सैकिया ने कहा कि पार्टी अपने सर्व स्पर्शी, सर्व व्यापी और सर्वग्राही के मूल सिद्धांत पर कार्य करते हुए पार्टी संगठन को और मजबूती देगी। अटल जयंती 25 दिसंबर तक सशक्त बूथ, शक्ति केंद्र, मंडल, जिला समिति का निर्माण कर लिया जाएगा। उन्होंने रूपा तिर्की हत्याकांड में कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार अपने चरम सीमा पर है। भाजपा काल में जो विकास कार्य चल रहे थें वे सभी कार्य ठप पड़ा हुआ है। प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने प्रदेश के विकास में लगातार अहम भूमिका निभाते हुए अटल जी के सपने का झारखंड को बेहतर बनाने में कार्य किया है किंतु विकास विरोधी हेमन्त सरकार ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नकारात्मकता गढ़ने के लिए जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है। आरपीएन बताएं किसने लूटी जमीन
श्री सैकिया ने कांग्रेस प्रभारी आरपीएन को चैलेंज देते हुए कहा कि वे बताएं भाजपा शाशनकाल में कहाँ लूट हुई, जबकि कांग्रेस के इस शाषण काल में जमकर जमीन लूटने का कार्य हुआ है।और अभी भी राज्य सरकार जमीन लुटवा रही।

%d bloggers like this: