अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने बालू के अवैध खनन का लगाया आरोप

अवैध खनन और पासिंग की वीडियो भेजने वाले को इनाम देने की घोषणा



रांची:- गोड्डा के भारतीय जनता पार्टी सांसद डॉ0 निशिकांत दूबे ने अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे अवैध बालू खनन और पासिंग की वीडियो भेजने वाले को इनाम देने की घोषण की है। बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रष्टाचार की लड़ाई में आम जनता से सहयोग की अपील की है।
डॉ0 निशिकांत दूबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को यह जानकारी दी है कि दुमका से प्रतिदिन 30 से 35 ट्रक ओवरलोड बालू गोड्डा जिला मुख्यालय होकर पासिंग गिरोह संचालित कर रहा है। यह गाड़ी रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक चल रही है, कोई जांच नहीं होती है। प्रति ट्रक दो से ढ़ाई हजार लोडिंग के समय लिया जाता है। बदले में गंगवारा से महागामा चौक तक की सुरक्षा मिलती है, इस पासिंग गिरोह को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। यही कारण है कि जिला प्रशासन, परिवहन विभाग, खनन विभाग और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। ये गाड़ियां आज रात भी 12 से सुबह 4 बजे तक चलेगी।
उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा कि हिम्मत है, तो गोड्डा एसपी और उपायुक्त को आदेश देकर चलने वाले अवैध बालू कारोबार पर रोक लगाइए, यदि इस अवैध कारोबार में बीजेपी का कोई कार्यकर्त्ता दोषी है, तो प्रशासन के कार्रवाई का वे स्वागत करते है।
डॉ0 निशिकांत दूबे ने बुधवार को सुबह एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें बालू के ओवरलोडेड ट्रक और ट्रैक्टरों का परिचालन हो रहा है।

%d bloggers like this: