अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खून की बोतल लेकर भाजपा विधायक पहुंचे विधानसभा, ब्लड पर शुल्क के विरोध में किया प्रदर्शन


रांची:- झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भाजपा विधायकों ने झारखंड सरकार द्वारा खून पर शुल्क लागये जाने का मुद्दा जोरदार ढंग से उठाया। इसका विरोध करते हुए विपक्ष ने विधानसभा परिसर में खून की बोतल लेकर प्रदर्शन किया।
विधानसभा के मुख्य द्वार पर गोड्डा के भाजपा विधायक अमित मंडल ने खून पर शुल्क लगाये जाने का विरोध करते हुए कहा कि हेमंत सरकार खून पर सरचार्ज लगाकर राजस्व वसूली कर रही है और युवाओं पर लाठीचार्ज कर उनका खून बहा रही है।
बीजेपी विधायक ने कहा कि आज संघर्ष करने में युवाओं का खून व्यर्थ हो रहा है। अनुबंध कर्मी, जेपीएससी अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। जबकि चुनाव के वक़्त मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हर वर्ष 5 लाख लोगों को रोजगार देने घोषणा की थी। वहीं उन्होंने जेपीएससी मामले पर सीबीआई जांच की मांग भी की। इससे पहले दूसरे दिन सत्र शुरू होने के पूर्व विपक्ष के विधायकों ने जेपीएससी परीक्षा रद्द करने, जेपीएससी अध्यक्ष को बर्खास्त करने और मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर विधानसभा परिसर में धरना दिया। मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, विधायक अनंत ओझा, विधायक अमर कुमार बाउरी, विधायक नीरा यादव समेत अन्य विधायक मौजूद रहे।

%d bloggers like this: