June 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बंगाल घटना के खिलाफ भाजपा ने सोशल मीडिया के माध्यम से जताया विरोध, घरों में दिया धरना

रांची:- पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बड़े पैमाने पर हिंसा के विरोध में भारतीय जनता पार्टी आज राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस क्रम में झारखंड के भाजपा कार्यकत्र्ता भी आज सोशल मीडिया के माध्यम से विरोध प्रदर्शन गया। भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में फेसबुक और ट्विटर पर लाइव होकर पश्चिम बंगाल में घृणा और आतंक के वातारण के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया, वहीं कई नेताओं-कार्यकत्र्ताओं ने अपने घर पर धरना दिया।
रांची में भी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने दोपहर साढ़े बारह बजे सोशल मीडिया पर बंगाल की घटना पर विरोध दर्ज कराते हुए इसे सत्ता प्रायोजित हिंसा बताया। उन्होंने बंगाल में हिंसा के मद्देनजर राष्ट्रपति शासन की मांग की।
इधर, कोविड-19 गाइडलाइन को पालन करते हुए प्रदेश भाजपा नेता संजय कुमार जायसवाल अपने आवास पर सांकेतिक धरना के माध्यम से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री से बंगाल की हिंसा को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग है। जो परिस्थिति बंगाल में उत्पन्न हुई है, उससे साफ है कि ममता बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती है। इसलिए बंगाल में अविलंब धारा 356 लागू किया जाये। बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों पर खूनी खेल खेला जा रहा है। अब तक कई भाजपा समर्थकों की हत्या हो गई, दुकान लूट लिये गए और बहनों के साथ बलात्कार जैसे घृणित अपराध किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का घर उजाड़ दिया जा रहा है, आग लगा दी जा रही है। धरना के माध्यम से भाजपा ने केंद्र से आग्रह किया कि बंगाल के कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराया जाए।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: