April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा ने बजट को निराशावादी और युवाओं के लिए छलावा बताया

विपक्ष ने जनता की आंखों में धूल झोंकने वाला बजट करार दिया

रांची:- झारखंड विधानसभा में वर्ष 2021-22 के लिए पेश बजट को भारतीय जनता पार्टी और आजसू पार्टी ने बजट को घोर निराशावादी और युवाओं के लिए छलावा बताया है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने कहा कि हेमंत सोरेन पिछले एक वर्ष से सिर्फ राशि की कमी का रोना रो रही है और सत्ता में आने के पहले जो भी वायदे किये गये थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया गया है।
भाजपा विधायक भानू प्रताप शाही ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने बेरोजगारों को भत्ता देने का वायदा किया था, एक 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा की थी, लेकिन ये वायदे पूरे नहीं हुए, उलटे राज्य सरकार ने बिजली के दर में बढ़ोत्तरी करने का काम किया है। सब्जी और अन्य फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य भी देने में विफल रही है, बेरोजगारों को सिर्फ निराशा हाथ लगी है और यह बेरोजगारों के लिए घातक साबित होगा।
भाजपा विधायक अमर कुमार बाउरी ने कहा कि युवा आज सड़क पर है, जनता त्रस्त है, इस सरकार ने सिर्फ लोगों को लूटने का काम किया है।
पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव द्वारा पेश किया गया बजट नितांत निराशावादी है। यह बजट एक बादल के पहाड़ की तरह है, जो जितना दिखाई देता है,उससे अधिक दिखाई नहीं देता।
इधर, एनडीए में शामिल घाटक दल आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह विधायक डॉ. लंबोदर महतो ने भी झारखंड सरकार द्वारा विधानसभा सभा में पेश बजट को निराशाजनक व नकारात्मक बताया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता का मजाक उड़ाने वाला झूठ का पुलिंदा पेश किया है। रोजगार का कोई ब्लूप्रिंट नहीं है। आम आदमी से जुड़ी बातों व विषयों का कोई जिक्र नहीं किया गया है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: