अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार: राजग विधायकों की बैठक से वीआईपी का किनारा, सहनी ने कहा, ‘नहीं सुनी जाती बात’


पटना:- बिहार मानसून सत्र को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के विधायकों की सोमवार को हुई बैठक का विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने बहिष्कार कर दिया। वीआईपी के कोई भी विधायक इस बैठक में शामिल नहीं हुए। इधर, वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि राजग की बैठक में जाने का कोई मतलब नहीं, क्योंकि वहां विधायकों की बात नहीं सुनी जाती।
बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के सोमवार को आगाज होने के बाद राजग के सभी विधायकों की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में राजग के करीब सभी विधायक शामिल हुए, लेकिन वीआईपी के किसी विधायक ने हिस्सा नहीं लिया। इस बीच, बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर पत्रकारों ने जब बिहार के मंत्री मुकेश सहनी से सवाल किया तो उन्होंने कहा, हमारे विधायकों की बात राजग की बैठक में नहीं सुनी जाती है। ऐसे में राजग की बैठक में जाने का क्या मतलब है। हमलोग अपने विधायकों की बैठक करेंगे।
मुकेश सहनी की नाराजगी उत्तर प्रदेश में फूलन देवी की प्रतिमा नहीं लगाने दिए जाने को लेकर भी बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग की सरकार चल रही है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी, जनता दल (युनाइटेड), वीआईपी और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा शामिल है।

%d bloggers like this: