अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार : ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 2 शिक्षक सहित 3 की मौत


औरंगाबाद:- बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक ट्रक और कार (क्रेटा) में हुई सीधी टक्कर में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो शिक्षक बताए जाते हैं।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ओबरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर भरूब भट्ठी गांव के पास सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें तीन लोगों मौत हो गई है। मृतकों की पहचान अंजनी कुमार सिंह, डेविड जॉर्ज और हिलकन जॉर्ज के रूप में की गई है। डेविड और हिलकन पटना के दीघा के रहने वाले बताए जाते हैं, जो एक निजी स्कूल में बतौर शिक्षक कार्य करते थे।
इस घटना में सत्येंद्र सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, ये सभी लोग एक क्रेटा गाड़ी से सवार होकर पटना से अरवल होते हुए औरंगाबाद की ओर जा रहे थे। तभी भरूब भट्ठी के पास पहुंची सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। ओबरा के थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों मृतकों के शव गाड़ी में ही फंसे रह गये। गैस कटर की सहायता से शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना सुबह क्षेत्र में कोहरा था। आशंका जताई जा रही है कि कोहरे के कारण हादसा हुई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

%d bloggers like this: