June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार: सब्जी बेचने वाले को पीटने के बाद पुलिस ने नाले में फेंक दी सब्जी, वायरल हुआ वीडियो

बिहार की बक्सर पुलिस एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी लॉकडाउन का उल्लंघन करने के नाम पर सब्जी बेचने वालों को पीट रहे हैं।

बक्सर:- कोरोना महामारी पूरे देश में फैली हुई है। ऐसे में कई राज्यों ने कोविड के मामलों को नियंत्रित करने के लिए अपने यहां लॉकडाउन लगाया हुआ है। इसी कड़ी में बिहार में भी लॉकडाउन लागू है। राज्य में लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का सही तरीके से पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन के कंधों पर है, लेकिन इस कठिन समय में पुलिस आमजन से सख्ती बरतने के नाम पर उनसे ज्यादती करते हुए नजर आ रही है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर बक्सर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस वाले सब्जी बेचने वाले को पीट रहे हैं। इतनी ही नहीं, पुलिस वालों ने लात मारकर सब्जियों को नाली में उड़ेल दिया।
यह वीडियो बिहार के बक्सर के सदर थाना क्षेत्र का है। बक्सर से वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस के जवान कैसे एक सब्जी बेचने वाले दुकानदार को बेरहमी से पीट रहे हैं और सब्जियों को लात मारकर नाली में फेंक रहे हैं। यह घटना दो दिन पहले बुधवार (19 मई) की बताई जा रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार को बक्सर में सदर अस्पताल और सेंट्रल जेल के पास कुछ सब्जी विक्रेता अपनी दुकान लगाकर सब्जी बेच रहे थे। बताया जा रहा है कि वे लॉकडाउन के दौरान प्रशासन द्वारा तय किए गए समय के अंदर ही सब्जी बेच रहे थे, लेकिन अचानक मौके पर पहुंचे नगर थाना के पुलिसकर्मी बिना कुछ कहे सब्जी बेचने वालों की सारी सब्जियां लात मारकर नाली में गिराने लगे। इसके बाद वे दुकानदारों को डंडे से पीटने भी लगे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर लोग लगा रहे बिहार पुलिस की क्लास
इस घटना के बाद लोग अब सोशल मीडिया पर पुलिस के इस रवैये की आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि महामारी के जिस बुरे दौर में लोगों को खाने को नहीं मिल रहा है, ऐसे समय में पुलिस ताजी सब्जियों को नाली में फेंक रही है।
सख्ती से ज्यादा गुंडागर्दी
आपको बता दें कि बिहार में इन दिनों कोविड – 19 से बचाव के लिए लॉकडाउन लागू है। सरकार की ओर से लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराने का निर्देश है, लेकिन बिहार पुलिस जिस तरह से बक्सर में सरकारी फरमान का पालन कर रही है, वह प्रक्रिया सख्ती से ज्यादा गुंडागर्दी दिख रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: