June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहारः जहानाबाद के मखदुमपुर में देखते-देखते धराशायी हुआ तीन मंजिला मकान

मकान कपड़ा व्यवसायी आशुतोष कुमार का है

जहानाबाद:- जिले के मखदुमपुर बाजार में बुधवार को एनएच-83 पर बना एक तीन मंजिला मकान ताश के पत्ते की तरह धराशायी होकर गिर गया. अचानक सड़क पर तीन मंजिला मकान गिरने से हड़कंप मच गया. गनीमत रही की लॉकडाउन रहने के कारण रोड पर लोग नहीं थे और ना ही गाड़ियां, नहीं तो एक बहुत बड़ी घटना हो सकती थी. सड़क मकान गिरने से एनएच-83 घंटों जाम हो गया जिसे प्रशासन की मदद से हटा दिया गया है.
घटना के प्रत्यक्षदर्शी अवधेश यादव ने बताया कि इस मकान में कपड़े की दुकान थी. लॉकडाउन के कारण दुकान बंद थी और यह मकान भी करीब चार साल पहले बना था. बुधवार को दोपहर में अचानक मकान से दरकने जैसी आवाज आने लगी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क की दोनों ओर आने-जाने वाले वाहनों को रोक दिया. इसके बाद तीन मंजिला मकान धराशायी हो गया. मकान के मलबे से एनएच जाम हो गया. मकान गिरने से दुकानदारों का लाखों का माल बर्बाद हो गया है.
सूचना मिलते ही पहुंचे बीडीओ और सीओ
घटना की सूचना पाकर मौके पर मखदुमपुर थानाध्यक्ष, बीडीओ, सीओ दलबल के साथ पहुंच गए और मलबा को हटाने का काम शुरू कर दिया. मामले में मखदुमपुर थानाध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि यह मकान कपड़ा व्यवसायी आशुतोष कुमार का है और इसके पिछले हिस्से में इसके परिवार लोग रहते हैं. अगले हिस्से में दुकान थी. बताया जाता है कि दुकान चार साल पहले ही बनी थी. प्रथमदृष्टया यह लग रहा है कि इसका बेस कमजोर होगा जिसकी वजह से मकान गिर गया. जांच के बाद ही सही सही कारणों का पता चल पाएगा.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: