February 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

साल की सबसे बड़ी चोरी: PPE किट पहन चोर उड़ा ले गया 25 किलो का सोना, बाहर तैनात थे 5 गार्ड

नई दिल्लीः- दक्षिण-पूर्वी दिल्ली से बडा ही अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चोर और उसके चोरी करने के तरीके ने लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरअसल कालकाजी इलाके से एक ज्वैलरी शॉप में एक PPE Kit पहनकर पहुंचा और 25 किलोग्राम सोना उठाकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे काबू कर लिया है।
पुलिस के हत्थे चढा आरोपी
चोर की यह कलाकारी कैमरे में कैद हो गई ,जिसके चलते पुलिस के हत्थे चढ गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम मोहम्मद शेख नूर है जो रस्सी के सहारे बगल की इमारत से कूदकर आया था। अपनी पहचान छुपाने के लिए उसने PPE Kit पहनी हुई थी। उसने अपने चेहरे और शरीर को पूरी तरह से ढका हुआ था। कुछ ही देर में वह 25 किलो के गहने उड़ा कर ले गया। चोरी की ज्वेलरी की कीमत करोड़ों में आंकी गई है।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दुकानदार ने बताया कि जब सुबह दुकान खुली तो पाया गया कि दुकान में रखे करोड़ों के गहने गायब हैं। सीसीटीवी कैमरे में चोर PPE किट पहने हुए सीढ़ि‍यों से उतरता दिखाई दिया। हैरानी की बात है कि शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी को भनक नहीं लगी। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि गहनों की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से ले गया। . फ़िल्मी अंदाज़ में की गई चोरी ने कई सवाल खडे कर दिए हैं।
इलाके में फैली सनसनी
मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी (साउथ ईस्ट दिल्‍ली) आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में सूचना मिलते ही जांच शुरु कर दी थी। आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए हैं। चोरी की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी। कारोबारियों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: