अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पेट्रोल-डीजल के कीमत में बढ़ोत्तरी के खिलाफ आज साईकिल यात्रा,सलमान खुर्शीद आएंगे

रांची:- पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि और देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से राष्ट्रव्यापी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता,अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी कार्यसमिति सदस्य और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद कल शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रांची आ रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद कल सुबह नई दिल्ली से रांची पहुंचेंगे और रांची स्थित कांग्रेस भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता बढ़ती महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार कि गलत नीतियों पर प्रकाश डालेंगे और मीडिया के माध्यम से इसे जन जन तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद रांची में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श करेंगे और फिर वापस नई दिल्ली लौट जाएंगे।प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष डा रामेश्वर उराँव एवं विधायक दल नेता आलमगीर आलम भी मौजूद रहेंगे।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार महंगाई और पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ राज्यव्यापी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है इसी के तहत कल राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में 5 किलोमीटर की साइकिल यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा इस साइकिल यात्रा में पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता सांसद, विधायक,मंत्री,पूर्व सांसद और पूर्व विधायक समेत पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में साइकिल यात्रा निकाल कर लोगो को केंद्र सरकार की विफलताओं से अवगत कराएंगे।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने बताया कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ संगठन के विभिन्न विभागों और युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई की ओर से लगातार अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।बढ़ती महंगाई को लेकर पूरे देश में कांग्रेस पार्टी आन्दोलन कर रही है और जब तक मूल्य वृद्धि कम नहीं हो जाती है प्रदेश कांग्रेस डा रामेश्वर उराँव के नेतृत्व में जनता की भागीदारी से आवाज बुलंद करेगी।

%d bloggers like this: