February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भीषण सड़क दुर्घटना में 4 की मौत, तीन घायल ट्रेलर का नंबर राजस्थान का

हजारीबाग:- झारखंड के हजारीबाग जिले के एनएच-33 पर आज भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग घायल हो गये। ट्रेलर का नंबर राजस्थान का बताया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रांची-पटना राष्ट्रीय उच्च पथ 33 पर चरही थाना के समीप घाटो मोड़ पर रविवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क किनारे फुटपाथ दुकानदारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये। तीनों घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। इस हादसे में ट्रेलर चालक भी घायल हो गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह 7ः30 बजे के करीब अनियंत्रित एक ट्रेलर घाटो मोड़ पर सड़क किनारे मौजूद फुटपाथ दुकानों में घुस गया और वहां खड़े बातचीत कर रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में वहां मौजूद चार स्थानीय लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रेलर चालक सहित तीन घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन डीएसपी ओम प्रकाश एवं चुरचू बीडीओ सह सी ओ नीतू सिंह के नेतृत्व में पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग जुट गए और प्रशासनिक पदाधिकारियों से सड़क पर फ्लाईओवर की मांग करने लगे। उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को मुआवजा के निमित्त प्रस्ताव बनाकर देने की बात कही। इधर परिजनों व ग्रामीणों की मांग है कि प्रत्येक मृतकों के परिवारों को 10 रुपये लाख का मुआवजा मिले और सरकारी नौकरी मिले।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: