अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भवानीपुर उपचुनाव : भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल ने शुरू किया प्रचार, विक्टोरिया मेमोरियल के सामने लोगों से मिलीं


कोलकाता:- बंगाल की हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भावनीपुर में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। इस सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल मैदान में उतरी हैं। रविवार को प्रियंका ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया। सुबह उन्होंने कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल के सामने लोगों से मुलाकात कर बातचीत की। इसके बाद उन्होंने दीवार लेखन भी किया।
बता दें कि विक्टोरिया मेमोरियल का इलाका भी भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में ही आता है। प्रियंका सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने का अंतिम दिन भी है।
दूसरी ओर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी प्रियंका के लिए भवानीपुर क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। उधर, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम ने भी इस दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए चेतला इलाके में चुनाव प्रचार किया। बता दें कि इससे पहले भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने के अगले दिन शनिवार को प्रियंका ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में जाकर पूजा- अर्चना की। कालीघाट में ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घर है और यह इलाका भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में ही आता है।
वहीं, कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रियंका ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी की निंदा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने राज्य में हो रहे अन्याय के खिलाफ लोगों की रक्षा के लिए देवी काली से प्रार्थना की।
इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी को मतदान से पहले ही पारदर्शी चुनाव नहीं होने का डर सताने लगा है। प्रियंका ने कहा कि भवानीपुर में चुनाव पारदर्शिता के साथ नहीं कराए जाएंगे, क्योंकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं करती वह हिंसा की राजनीति करती है।

%d bloggers like this: