अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनता के सुख दुख में साथी हैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता : बाबूलाल मरांडी


भाजपा हटिया मंडल कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर विचार
रांची:- भारतीय जनता पार्टी हटिया मंडल कार्यसमिति की बैठक ग्रीन लैंड पब्लिक स्कूल सिंह मोड हटिया में सोमवार को संपन्न हुई। बैठक में हटिया मंडल के कार्यों की समीक्षा की गई और भावी रणनीति तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए हटिया मंडल के अध्यक्ष संतोष कुमार मिश्रा ने मंडल द्वारा किए गए कार्यों की विस्तृत जानकारी दी तथा मंडल के प्रभारी विश्वजीत सिंह ने वृत लिया। कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को जनता के सुख-दुख में सदैव साथ देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल और इस बरसात के समय गरीबों का मकान तोड़कर राज्य की सरकार जनता के साथ अन्याय कर रही है और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है । भाजपा हेमंत सोरेन सरकार के इस कृत्य का विरोध करती है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की रणनीति से अवगत कराया और मंडल के कार्यों की भूरी-भूरी सराहना की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी के विस्तार और कार्य प्रणाली की जानकारी दी।
मौके पर भाजपा रांची महानगर जिला अध्यक्ष के.के.गुप्ता ने कहा कि हटिया मंडल में कार्यकर्ताओं का जोश देखते बनता है और इसी का परिणाम है कि हटिया मंडल में विकास जमकर हुआ है। यहां हर गली चौराहे पर विकास देखते बनता है और इसका श्रेय यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं को जाता है।
मौके पर महापौर आशा लकड़ा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मंडल, बूथ और शक्ति केंद्र स्तर पर जनता का सदैव साथ देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी सिर्फ इसलिए बन गई क्योंकि पार्टी ने जनता के सुख-दुख में सदैव रही। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता हेमंत सोरेन सरकार को उसकी कार्यप्रणाली के लिए कभी माफ नहीं करेगी। हेमंत सोरेन सरकार में राज्य के युवाओं के साथ छल किया और झूठा आश्वासन देकर सरकार बनाई। कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए सत्यनारायण सिंह ने संगठन की मजबूती पर अपने विचारों को प्रकट किया उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाना सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है और यह कर्तव्य सेवा करके ही प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। कार्यसमिति की बैठक को वरुण साहू, उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय, बलराम सिंह आदि ने भी संबोधित किया। कार्यसमिति की बैठक का संचालन विशाल सिंह ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन भाजपा हटिया मंडल की उपाध्यक्ष रीना सिंह ने किया। कार्यसमिति की बैठक में भाजपा किसान मोर्चा रांची महानगर के अध्यक्ष लाल प्रमोद नाथ शाहदेव, भाजपा ओबीसी मोर्चा रांची महानगर के महामंत्री राम मनोज साहू, महानगर के उपाध्यक्ष नीरज सिंह, मंडल के प्रभारी विश्वजीत सिंह , रंजन चौहान, सुप्रिया दुबे, महावीर महतो, महेश सिंह, नवीन सिन्हा, मुन्ना यादव, सोनू पटवा, पारसनाथ प्रसाद, विश्वजीत सिंह, वार्ड नंबर 51 की पार्षद सविता लिंडा, निर्भय सिंह, पंकज सिन्हा, राजेश सिंह, रितेश सिंह, वासुदेव टोप्पो, अमन सिंह, रोमित नारायण सिंह, नेहा शर्मा, अर्चना सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

%d bloggers like this: