अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भजन गायिका जया किशोरी ने सभी को किया मंत्रमुग्ध


लोहरदगा:- मशहूर कथावाचक और भजनगायिका जया किशोरी जी के लोहरदग्गा कार्यक्रम में झारखण्ड सरकार के वित्त सह खाध आपूर्ति मंत्री डा.रामेश्वर उराँव,सांसद धीरज प्रसाद साहू,प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोपाल साहू,प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरीष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे एवं लाल किशोर नाथ शाहदेव शामिल हुए एवं जया किशोरी के भजन कीर्तन का स्रवण किया।
इस मौके पर मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा अपनी मधुर वाणी से करोड़ों लोगों को आकर्षित करने वाली जया किशोरी का भगवान के प्रति श्रद्धा व आराध्य प्रेम से लोगों को प्रेरणा मिलती है, छोटे बच्चों को सही रास्ता मिलता है। उनकी प्रसिद्धि देश ही नहीं विदेशों में भी है।डा. रामेश्वर उराँव ने कहा लोहरदगा जैसे छोटे शहर में उनका पदार्पण यकीनन उत्साह वर्द्धक है,उनके तीन दिवसीय प्रवास से यहां रहने वाले लोगों के जीवन में नए बदलाव का मार्ग प्रशस्त करेगा एवं बच्चों को उनकी जीवन से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी।
    तीन दिवसीय कथावाचक कार्यक्रम के संयोजक धीरज प्रसाद साहू ने अतिथियों का स्वागत किया।
     प्रदेश कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू जी को विशेष रुप से धन्यवाद है जिन्होंने जया किशोरी को झारखण्ड में बुलाकर उनके भक्तिभाव से आम जनमानस को लाभ पहुंचाने का काम किया है।
   कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा बेहद कम आयु में भगवान के प्रति भक्ति व प्रेम हजारों लोगों की जीवन को प्रभावित करने वाली जया किशोरी अपने आप में किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं,उनके मनमोहक कथा सुनकर प्रभावित होने का अवसर प्राप्त हुआ इसके लिए मैं आयोजकों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूँ।

%d bloggers like this: