भागलपुर:- मोजाहिदपुर पुलिस ने लोहिया पुल से लेकर गुड़हट्टा चौक तक के मार्ग को सभी तरह के सवारी वाहनों के लिए ‘नो पार्किंग जोन’ घोषित किया है। इस नियम का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों के वाहन जब्त कर कार्रवाई के दायरे में लाया जाएगा। रविवार को मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव ने इस लेकर ऑटो संघ और ऑटो चालकों के साथ बैठक की। साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा ऑटो को पकड़ कर जुर्माना वसूल किया गया।

गुड़हट्टा चौक के बाद सड़क किनारे लगेंगे ऑटो

इंस्पेक्टर ने ऑटो संघ और चालकों से कहा है कि अलीगंज की तरफ से आने वाले सारे ऑटो गुड़हट्टा चौक के पहले रोके जाएंगे। हबीबपुर की तरफ से आने वाले ऑटो जरलाही रोड से ही हबीबपुर की तरफ जाएंगे। इसके अलावा गोराडीह की तरफ से आने वाले ऑटो भी गुड़हट्टा से स्टेशन या डिक्शन मोड़ की तरफ जाते समय बीच में नहीं रुकेंगे। नए नियम को लेकर संघ और ऑटो चालकों ने भी अपनी सहमति जताई है। बता दें कि एसएसपी आशीष भारती लगातार ट्रैफिक को लेकर निर्देश जारी करते हैं। लेकिन इसका क्रियान्वयन नहीं हो पाता है। एसएसपी के आदेश के बाद ही मोजाहिदपुर पुलिस नया कदम उठा रही है।

जागरूकता के लिए लगाए जाएंगे होर्डिंग-बैनर

‘नो पार्किंग जोन’ करने के बाद पुलिस इसके लिए जागरूकता भी चलाएगी। इसके लिए लोहिया पुल से लेकर गुड़हट्टा चौक तक होर्डिंग-बैनर लगाएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: