May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बना भदोही का ये हॉस्पिटल, फ्री में दे रहा ऑक्सीजन सिलेंडर

भदोही:- कोरोना वायरस की दूसरी लहर जमकर कहर बरपा रही है, ऐसे में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के मामले और मुसबितें बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस मुश्किल वक्त में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इंसानियत का फर्ज अदा कर लोगों की मदद कर रहे हैं। भदोही जनपद में एक हॉस्पिटल के संचालकों के द्वारा बड़ी संख्या में लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करवा कर निशुल्क दिए जा रहे हैं, जिससे कोविड के जो मरीज है उनको बड़ा लाभ मिल रहा है।
बता दें कि भदोही जनपद में ऑक्सीजन की भारी किल्लत है, ऐसे में भदोही शहर के न्यू श्रद्धा हॉस्पिटल के द्वारा लोगों को आक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है। अस्पतालों के अलावा आम लोगों को ऑक्सीजन दी जा रही है, वह भी पूरी तरह निशुल्क। ऑक्सीजन के बदले किसी मरीज से पैसे नहीं लिए जा रहे। श्रद्धा हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉक्टर महफूज आलम ने कहा कि लोगों की समस्याओं को देखते हुए यह कदम उठाया गया है, इसमें कई लोगों के द्वारा उनका सहयोग किया गया है।
आज भारी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर रीफिल करके लोगों को दिए गए साथ ही कई अस्पताल के लोग भी इस मौके पर भरे सिलेंडर लेने पहुंचे लोगों का कहना है कि इस तरह की पहल से बड़ा लाभ कोविड के मरीजों को मिल रहा है। भरा ऑक्सीजन सिलेंडर लेने आये मरीज के परिजन अजय ने बताया कि कहीं ऑक्सीजन नहीं मिल रही थी। उसके बाद यहां का पता चला और आज ऑक्सीजन मिल गई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: