अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पिटाई : पुलिस के सामने ही प्रेमी जोड़े को दे दना दन

धनबाद में सोमवार को एक प्रेमी जोड़ा शादी रचाकर अपनी सुरक्षा के लिए महिला थाना पहुंचा। लेकिन पुलिस से पहले परिजन मिल गए और जमकर धुनाई हो गई। बाद में पुलिस ने मामले को शांत कराया और सुरक्षा देने की बात कही।

धनबाद:- महिला थाना में आज कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। एक प्रेमी जोड़ा शादी रचाकर महिला थाना पहुंचा। सुरक्षा की गुहार लगाने ये लोग थाना पहुंचे थे। लेकिन पुलिस से पहले परिजनों के हाथ लग गए। परिजनों ने थाना के मेन गेट पर ही प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल, सुदामडीह के रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा शादी रचाने के बाद सुरक्षा की गुहार लगाने महिला थाना पहुंचा था। लेकिन प्रेमिका के परिजनों को इस बात की सूचना पहले ही लग गई थी। प्रेमी और प्रेमिका के पहुंचने से पहले ही प्रेमिका के परिजन महिला थाना पहुंच चुके थे। प्रेमी-प्रेमिका के महिला थाना पहुंचने के बाद जो हुआ उसे देखकर सब दंग रह गए। प्रेमिका को उसके अपने ही परिजनों ने महिला थाना के मुख्य गेट पर पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। लड़की के परिजन काफी उग्र थे। हालांकि, मौके पर मौजूद अन्य परिजन युवती को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। थाना में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने युवती को बचा लिया।

महिला थाना प्रभारी विशाखा कुमारी ने बताया कि प्रेमी जोड़ा सुदामडीह का रहने वाला है। प्रेमिका के परिजनों की ओर से प्रेमी के खिलाफ सुदामडीह थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। शादी रचाकर प्रेमी जोड़ा महिला थाना पहुंचा, जिसके बाद प्रेमिका के परिजन आक्रोशित हो गए और लड़की के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षा प्रदान किया गया है। सुदामडीह थाना की पुलिस को सूचना दी गई है। सुदामडीह थाना की पुलिस के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रेमिका के परिजन उसे अपने साथ घर ले जाना चाहते हैं।

%d bloggers like this: