January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जमींदोज हुई महिला का शव बीसीसीएल ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

धनबाद:- धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बस्ताकोला इंडस्ट्री कोलियरी स्थित वार्ड नम्बर 35 के रहने वाले दिलीप बावरी की 30 वर्षीय पत्नी कल्याणी देवी सुबह के वक्त शौच के लिए निकली थी और जमींदोज हो गई । घटना की जानकारी कल्याणी की 7 वर्षीय पुत्री कोमल ने दी ।

जानकारी मिलते ही परिजन आनन फानन में घटना स्थल पहुँचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी । घटना की जानकारी स्थानिए लोगो को भी मिली इसके बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा ।ओर जल्द रेस्क्यू कर महिला को निकालने की मांग करने लगे । रेस्क्यू में देरी होने के कारण स्थानिए लोग आक्रोशित हो गए और धनबाद सिंदरी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया । जिसके बाद जिला प्रसासन और बीसीसीएल के अधिकारी हरकत में आए और घण्टो कड़ी मसक्कत के बाद जमींदोज हुई महिला के शव को पोकलेन से बाहर निकाला ।
घटना को लेकर स्थानिए लोगो ने बीसीसीएल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बीसीसीएल भूधसान ओर अग्नि प्रभावित क्षेत्रो से सिर्फ कागजों पर विस्थापन कर रही है जिसके कारण आय दिन इन क्षेत्रों में ऐसी घटनाएं घटती है ।
वही स्थानिए नेता रमेश पांडये ने इस घटना को लेकर कहा कि अगर प्रधानमंत्री की शौचालय योजना पर जनप्रतिनिधि सही पूर्वक धरातल पर जाकर ध्यान देते तो आज ये घटना नही घटती । वही इस घटना को लेकर फिलहाल जिला प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार किया । मुआवजा की मांग को लेकर शव के साथ कर रहे प्रदर्शन ।

Recent Posts

%d bloggers like this: