बस्ती:- उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के मकबूल गंज के समीप दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने हुई टक्कर मे दो व्यक्तियों की मौत हो गयी है तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये है।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के मकबूलगंज के समीप मोटर साइकिल में आमने-सामने हुई टक्कर में विजय कुमार, निवासी ग्राम बढ़ौनी तथा विश्वनाथ, निवासी प्रीतनगर लखनऊ की मौके पर मौत हो गयी। इनके अलावा प्रेम चंद और गोली नाम के दो व्यक्ति इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुये हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है।
गौरतलब हो कि मृतक विश्वनाथ, कप्तानगंज सीएचसी पर कार्यरत था। वह मुंडेरवा में तैनात अपनी स्टाफनर्स पत्नी रीना से मिलने बाइक से अकेला जा रहा था। उसी दौरान तीन युवक तेज रफ्तार बाइक से आ गए और दोनों बाईक में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये।
घायल प्रेम चंद ने बताया की वह और मृतक विजय कुमार मुंबई जाने के लिए ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रास्ते में दोनों बाईकों में आमने सामने टक्कर हो गई। मृतकों के शव को पाेस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना होने के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बजाय मोबाइल फोन से वीडियो बनाना शुरु कर दिया। अगर घायलों को समय पर चिकित्सालय ले जाते तो उनकी जान बच सकती थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: