June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बांदा जेल के सुरक्षा दावे की खुली पोल,कैदी फरार

बांदा:- उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में हाइ प्रोफाइल कैदी एवं बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के कारण अभेद्य सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाले जेल प्रशासन की उस समय पोल खुल गयी जब एक कैदी जेल से फरार होेने में सफल हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर आर के सिंह ने बताया कि जेल से फरार कैदी के विरुद्ध सोमवार को मुकदमा पंजीकृत करने की तहरीर प्राप्त हुई जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर फरार कैदी की तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि जिले के गिरवॉ थाना क्षेत्र के बरसड़ा बुजुर्ग गांव निवासी रामकिशोर का पुत्र विजय आरख छह फरवरी को अपराध संख्या 21 /21 धारा 457 ,380 ,411 आईपीसी के अपराध में जेल दाखिल किया गया था।
मंडल कारागार में कल शाम हुई गिनती में एक कैदी कम मिला जिसके बाद सायरन बजाकर तलाशी अभियान शुरू हुआ और रात्रि में इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी गई। प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी तत्काल जेल पहुंच गये। जेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने कहीं जेल के अंदर ही छिपा होने की आशंका से रात भर पूरी जेल में छानबीन की। सफलता न मिलने पर आज बांदा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज होने के लिए तहरीर दी।
सीओ सिटी ने बताया कि तहरीर के बाद कैदी की फरारी का मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और प्रत्येक स्तर से फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: