पूर्णिया :- बरहड़ाकोठी के रघुवंशनगर ओपी क्षेत्र के ओरलाहा गांव में 5 वर्षीय बच्ची कोमल कुमारी की हत्या करने वाला कोई और नही उसका सगा चचेरा भाई निकला । पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दो युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक मृतक बच्ची का ही चचेरा भाई है। पुलिस के दावे के मुताबिक पूछताछ के दौरान दोनों ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि घर में ही दुष्कर्म किया। इसके बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी।

क्या है मामला

पूर्णिया के बीकोठी रघुवंशनगर ओपी क्षेत्र के ओरलाहा गांव से बीते मंगलवार से लापता पांच वर्षीय बच्ची कोमल का शव पटसन के बोरे में बंद मिला था। ओरलाहा में एक स्वर्णकार की दुकान के पीछे झाड़ियों में बच्ची की लाश पड़ी थी। दुर्गंध आने के बाद लोग वहां गए तो मामले का पता चला। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर बीकोठी और रघुवंश नगर थाने की पुलिस के साथ धमदाहा सर्किल इंस्पेक्टर भी जांच करने पहुंचे।

अर्धनग्न मिला शव, बदन पर थे जख्म के भी निशा
इंस्पेक्टर श्री भरत ने बताया कि शव तीन-चार दिन पुराना होने के कारण फूल गया था। अर्धनग्न अवस्था में मिला। बदन पर जख्म के भी निशान थे । प्रथम दृष्टया गला रेतकर हत्या का मामला लग रहा है। चार दिन पहले बच्ची घर से लापता हो गई थी। बच्ची के पिता अनिल मंडल ने रघुवंश नगर ओपी में शुक्रवार को अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: