January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से बादल, कुमार जयमंगल व जलेश्वर महतो अंत्येष्टि में हुए शामिल

रांची:- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ओपी लाला का आज उनके पैतृक गांव कतरास में राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि संपन्न हुआ। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव की ओर से कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल, विधायक कुमार जयमंगल सिंह और पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
कृषि मंत्री आज सुबह प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओपी लाला के कतरास स्थित पैतृक गांव पहुंचे और उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित करने के साथ अंतिम यात्रा में भी शामिल हुए। उन्होंने अंतिम यात्रा में ओपी लाला को परिजनों के साथ मिलकर कंधा भी दिया।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि ओपी लाला का जाना कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है, उन्होंने करीब पांच दशक तक के सक्रिय राजनीति में रहकर क्षेत्र के लोगों के लिए जो काम किया, वह हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लगातार तीन बार बाघमारा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होना उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है। इसके अलावा इंटक के माध्यम से उन्होंने श्रमिकों के हित में जो उल्लेखनीय काम किया, उसे लोग कभी भूल नहीं सकते है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री खुद भी पूर्व मंत्री के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहते थे,लेकिन अभी हाल ही में उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेअव आयी है और चिकित्सकों की सलाह पर वे अभी घर में स्वास्थ्य लाभ में है, इसलिए वे दुःख के पल में अभी उनके परिजनों से मिलने नहीं जा सके, लेकिन उनकी संवेदना पूर्व मंत्री के परिवार और उनके समर्थकों के साथ है।

Recent Posts

%d bloggers like this: