March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान, सत्ता में बैठे हुए लोग उग्रवादियों के साथ साठ-गांठ बनाये हुए है

धनबाद:- भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सांसद आवास धनसार में सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड के लोगो को विश्वास था कि राज्य सरकार अच्छा काम करेगी. लेकिन एक साल हो चुका विकास का नाम नहीं है. वही राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा की सत्ता में बैठे हुए लोग उग्रवादियों के साथ साठ-गाठ बनाये हुए है. वहीं कहा कि झारखंड प्रदेश में हत्या, लूट, चोरी तथा करप्सन बढ़ा हुआ है।लेकिन राज्य सरकार फिर से उत्पात मचाने में लगा हुआ है.

साथ ही बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जनता का भरोसा पुलिस व राज्य सरकार से उठता जा रहा है. वही व्यवसाइयों को मिल रही धमकी पर कहा कि हेमन्त की सरकार में अपराधियों से ख़ौफ़ खत्म हो गया है. विकास को लेकर कहा कि राज्य सरकार का एक साल पूरा हो चुका है लेकिन राज्य सरकार कहती है कि कोष खाली है यह झूठ का रोना रो रही है. कोरोना काल में पैसे का अभाव रहा है, लेकिन जहां पैसा है वहां भी रोक लगा दिया है. विकास का काम ठप है, लॉ एंड ऑर्डर बद से बदतर हो गया है.घटनाओं में इजाफा हुआ है। कहा कि इनामी घोषित उग्रवादी जो बाहर जा चुके थे वो हेमंत के सरकार में फिर वापस आ चुका है.

वही इस प्रेस वार्ता में सांसद पीएन सिंह, विधायक राज सिन्हा, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, भाजपा नेत्री रागनी सिंह, रमा सिन्हा, अभय सिंह, बालमुकुंद सहाय, रमेश राही, सरोज सिंह ,मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: