June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाबूलाल मरांडी जांच को प्रभावित ना करें, जल्द ही सच्चाई सामने आएगी-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में केंद्र सरकार की नाकामियों पर पर्दा डालने और जनता का ध्यान मूल समस्या और संकट की ओर से हटाने का प्रयास छोड़ कर अपने नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समझाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आंखों में बार-बार आंसू आ रहा है, जिसे देश-विदेश की मीडिया घड़ियाली आंसू बता रही है। पार्टी प्रवक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री से यदि स्थिति नहीं संभल पा रहा है, तो उन्हें अपने पद से त्यागपत्र देकर जनता पर रहम करना चाहिए, अब जनता और दुःख बर्दाश्त नहीं कर सकती।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि संताल परगना प्रमंडल में कोई भी छोटी-बड़ी घटना होती है, तो उसके पीछे भाजपा नेताओं को पंकज मिश्रा का ही हाथ नजर आता हैं। जबकि हकीकत यह है कि भाजपा शासनकाल में ही माफिया और अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिलता था, हेमंत सोरेन सरकार में झारखंड पुलिस बिना किसी दबाव के स्वतंत्र होकर काम कर रही है, जबकि पूर्ववर्ती सरकार में घटना को छिपाने और जांच की दिशा को भटकाने की भी कोशिश होती थी।
प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि पूर्व में भी भाजपा नेताओं ने विभिन्न घटनाओं पर राजनीति करनी चाहिए, चाहे वह ओरमांझी में महिला का सिर कटी लाश मिलने का मामला हो या फिर खूंटी जिले में पत्रकार के पुत्र की हत्या की मौत का मामला हो। हर घटना को भाजपा नेताओं ने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल करने का काम किया, लेकिन पुलिसिया जांच में एक-एक कर सारे मामले का उदभेदन हो गया और भाजपा नेताओं का चेहरा बेनकाब हो गया।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि रूपा तिर्की मौत मामले में भी झारखंड पुलिस गहन छानबीन कर रही है और जांच से जो बात सामने आ रही है, वह सभी के सामने है। इसमें किसी को बचाने या फंसाने जैसी कोई बात नहीं है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: