June 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाबूलाल मरांडी अब पेशेवर अपराधियों को संरक्षण देने में जुट गये है-जेएमएम

रांची:- झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी अब पेशेवर अपराधियों को संरक्षण देने में जुट गए हैं. वह न्याय की राजनीति छोड़ आय की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने बाबूलाल मरांडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि साहिबगंज के हिस्ट्रीशीटर और कानून की नजर में फरार चल रहे अपराधी के बेटे अंकुश राजहंस को बगल में बैठा कर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं.
झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि बाबूलाल मरांडी चुनाव के बाद अपनी विधानसभा सीट राजधनवार का भ्रमण करने एक बार भी नहीं गए लेकिन वह साहिबगंज के रहने वाले आपराधिक छवि के लोगों को संरक्षण देने में जुट गए हैं. वहीं उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का नाम लिए बगैर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद झारखंड पुलिस को औकात बताने का काम करते हैं, धमकी देते हैं लेकिन देश का गृह मंत्रालय वैसे सांसद पर कोई कार्रवाई नहीं करता. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में साहिबगंज जिला सुरक्षित है और वहां पर किसी भी तरह की अनियमितता नहीं हो रही है. अगर कहीं अनियमितता का पता चलता है तो सरकार जल्द से जल्द नकेल कसने का काम करेगी.
झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल मरांडी उन अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, यह सभी अपराधी रघुवर दास के शासन काल में उत्पात मचा चुके हैं. इससे प्रतीत होता है कि वह रघुवर दास के कुकर्म का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रहे हैं
साहिबगंज जिले में पदस्थापित पुलिसकर्मी रूपा तिर्की की मौत के मामले को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार झारखंड की बेटी की संदेहास्पद स्थिति में मौत का पर्दाफाश करने में जुटी है. एसआईटी जांच कर रही है, एसआईटी की जांच की रिपोर्ट आने के बाद भी अगर परिजन संतुष्ट नहीं होते हैं तो उच्चस्तर पर जांच कराने के लिए सरकार ठोस कदम उठाएगी लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस मामले में सिर्फ राजनीति करती नजर आ रही है.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: