January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कुल्हाड़ी से काटकर एक पुलिसकर्मी की हत्या

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिले के घा‍टशिला के जेल बैरक में आपसी झगड़े के दौरान एक पुलिसकर्मी ने कुल्‍हाड़ी से काटकर अपने ही एक सहकर्मी पुलिस जवान की हत्‍या कर दी गई।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र स्थित घाटशिला जेल बैरक में सोमवार की रात दो पुलिस जवानों के बीच किसी बात पर मारपीट हो गई। इससे एक जवान गुस्से में आकर दूसरे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मौके पर ही जवान की मौत हो गई। जबकि बीच-बचाव में आया एक और जवान जख्मी हो गया। घटना की सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मृतक जवान की पहचान धर्मेंद्र सिंह (52) के रूप में की गई। जबकि आरोपी मनीष कुमार (35) पुलिस गिरफ्त में हैं। बताया गया है कि दोनों एक ही बैरक में सो रहे थे। आपसी बातचीत के दौरान दोनों में विवाद शुरू हो गया जो मारपीट तक जा पहुंचा। इसी बीच मनीष ने बैरक में रखे कुल्हाड़ी से धर्मेंद्र की गर्दन पर वार कर दिया। धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बीच-बचाव में आए जवान उपेंद्र कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे एमजीएम, जमशेदपुर में भर्ती कराया गया है,जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एमजीएम रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को घाटशिला अनुमंडलीय अस्‍पताल के शीत गृह में रखा गया है। हत्‍या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने आरोपी जवान को अपने कब्जे में ले लिया है और एसडीपीओ समेत अन्य वरीय अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे है।

Recent Posts

%d bloggers like this: