अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाया निक और प्रियंका चोपड़ा पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मुम्बई :- अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने उन पर और उनके पति पर यह सवाल उठाने पर एक आस्ट्रेलियाई मनोरंजन पत्रकार पर निशाना साधा कि क्या स्टार और पॉप स्टार-अभिनेता निक जोनस ऑस्कर नामांकनों की घोषणा करने के लिए पात्र हैं। सोमवार को इस फिल्मी दंपति ने लंदन में 93 वें अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकनों की घोषणा की थी। लंदन में चोपड़ा जोनस अमेजन स्टूडियोज के सीरीज ‘‘सिटाडेल’’ और ‘‘गेम ऑफ थ्रोन्स’’की शूटिंग कर रही हैं। आस्ट्रेलियाई मनोरंजन पत्रकार पीटर फोर्ड ने मंगलवार रात को लिखा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि इन दोनों को नामांकन प्रस्तोताओं के तौर पर क्यों लिया गया।
फोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ (वैसे मेरे मन में) इन दोनों के प्रति कोई असम्मान नहीं है लेकिन मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि फिल्मों के प्रति उनका योगदान उन्हें ऑस्कर नामांकनों की घोषणा करने के लिए पात्र बनाता है। ’’ जवाब में चोपड़ा जोनस ने दो दशक के अपने करियर से 60 से अधिक उपादानों की सूची के साथ एक वीडियो साझा किया, उनमें ‘‘मैरी कॉम’’, ‘‘ सात खून माफ’’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ जैसी बॉलीवुड फिल्में तथा एसबीसी के सीरीज ‘क्वांटिको’’ के साथ अंतरराष्ट्रीय फलक पर कदम रखने और ‘‘बेवाच’’ के साथ हॉलीवुड फीचर में प्रविष्ट होने जैसी चीजें हैं।
उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘‘ द व्हाइट टाइगर’ में अभिनय किया था जिसे सर्वश्रेष्ठ रूपांतरित स्क्रीनप्ले ऑस्कर नामांकन मिला। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ आपका विचार जानना चाहूंगी कि कौन सी बातें किसी को पात्र बनाती हैं। यहां आपके विचारार्थ मेरी 60 से अधिक फिल्में हैं।

%d bloggers like this: