अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

औरैया में सब्जी बिक्रेता की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या

औरैया:- उत्तर प्रदेश में औरैया के अयाना क्षेत्र में सोमवार की अल सुबह सब्जी लेने के लिए घर निकले सब्जी विक्रेता का धारदार हथियार से कटा रक्तरंजित शव नेशनल हाईवे किनारे मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
आधिकारिक सूत्रों ने आज कहा कि अयाना क्षेत्र के गांव पुर्वा अंतौल निवासी सब्जी विक्रेता सुखपाल आज सुबह करीब साढ़े चार बजे मोपेड से थोक सब्जी लेने के लिए घर से औरैया मंडी के लिए निकला था। जहां रास्ते में नेशनल हाईवे किनारे लखनपुर गांव के समीप अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से ‌गला, चेहरा व गुप्तांग काट उसकी हत्या कर शव को समीप के एक खेत में फेंक दिया।
सुबह करीब साढ़े पांच बजे राहगीरों ने शव को गांव से करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में पड़ा व मोपेड हाईवे पर देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। आक्रोशित गांव के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। पुलिस आसपास की दुकानों व ईंट भट्ठे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ पूछताछ में जुट गई है। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए नमूने लिए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुखपाल की शादी संतोषी देवी के साथ हुई थी, जो पहले से शादीशुदा थी और उनके एक बेटी खुशबू (15) जो कि पहली शादी की थी। जिसके बाद सुखपाल से भी उनके दो बेटियां हुई हैं नैना (07) व नैंसी (05)‌ पैदा हुईं थी। संतोषी करीब एक साल पहले दिल्ली में पति को छोड़कर चली गई थी जिसके बाद सुखलाल अपनी छोटी बेटी नैंसी के साथ गांव पुर्वा अंतौल आ गया था और सब्जी बेचने का काम करने लगा था। बताया कि पत्नी करीब एक माह पहले ही सुखलाल के पास वापस आई थी।

%d bloggers like this: