अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार भाजपा के इशारे पर किए गए, दलितों की भी हो रही मॉब लिंचिंग : असदुद्दीन ओवैसी


उत्तर प्रदेश:- ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया है। ओवैसी का कहना है कि देश में दलित भी मॉब लिंचिंग के शिकार हैं।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों के साथ धर्मनिरपेक्षता को जानबूझकर कमजोर किया गया है। दलितों को निशाना बनाया जा रहा है। मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार भाजपा के इशारे पर किए गए हैं, जबकि अन्य दलों – सपा, बसपा या कांग्रेस ने नम्र दर्शकों की भूमिका निभाई है। उन्होंने सीएए, ट्रिपल तालक के खिलाफ कुछ नहीं बोला।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओवैसी ने यह भा कहा कि देश को कमजोर करने की साजिश रची जा रही है। आरोपियों को जमानत मिलना बहुत आसान है। वर्ष 2014 से ही देश में मुसलमान निशाने पर है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने यह बयान उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए दिया। हालांकि, ओवैसी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है।
भाजपा ने किया पलटवार
असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था बहुत बेहतर है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को चुनावी मेंढ़क बताते हुए कहा कि यह सिर्फ मजहब की सियासत कर रहे हैं। कानून से छेड़छाड़ करने वालों को छोड़ते नहीं और लिचिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

%d bloggers like this: