अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सहायक पुलिसकर्मियों ने सीएम आवास के घेराव का कार्यक्रम स्थगित किया


रांची:- रांची के मोरहाबादी मैदान में आंदोलन कर रहे सहायक पुलिसकर्मियों ने दो नवम्बर को मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। सहायक पुलिसकर्मी ने अधिकारियों के साथ वार्ता के बाद आवास घेराव का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।
सहायक पुलिसकर्मियों के प्रतिनिधिमंडल की बैठक एसएसपी कार्यालय में हुई। इस बैठक में एडिशनल होम सेक्रेटरी ए. डोडे, आईजी अखिलेश झा, एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, सिटी एसपी सौरभ मौजूद थे। बैठक में सहायक पुलिसकर्मियों ने अपनी मांग अधिकारियों के समक्ष रखी। बैठक से बाहर निकलने के बाद एडिशनल होम सेक्रेटरी ए. डोडे ने कहा कि सहायक पुलिसकर्मियों के साथ सकारात्मक वार्ता हुई है। उनसे दो महीने का वक्त मांगा गया है। दो महीने के अंदर उनकी जो भी मांगें जायज होगी उसपर विभाग सहमति बनाएगी।
बैठक से बाहर निकलने के बाद सहायक पुलिसकर्मी अविनाश कुमार ने बताया कि अधिकारियों की तरफ से कहा गया कि समायोजन की मांग छोड़कर जो भी मांगें है। उसपर विभाग गंभीर है। इसे पूरा करने के लिए दो महीने का वक्त दिया जाये। ऐसे में आज का आंदोलन जो मुख्यमंत्री आवास के घेराव का था। उसे स्थगित कर दिया गया। अब सहायक पुलिसकर्मी मोरहाबादी मैदान से आंदोलन समाप्त करने को लेकर विचार कर रहे हैं। दूसरी और एक सहायक पुलिसकर्मी ने कहा कि जब तक लिखित रूप से नहीं दिया जाएगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
उल्लेखनीय है कि बीते झारखंड सहायक पुलिसकर्मी 37 दिनों से मोरहाबादी मैदान में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।

%d bloggers like this: