अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लेस्लीगंज बीडीओ का प्रभार लेते ही एक्शन में सहायक समाहर्ता


शनिवार को बैठक कर मनरेगा और पीएम आवास की समीक्षा की
मेदिनीनगर:- सहायक समाहर्ता आशीष अग्रावल लेस्लीगंज बीडीओ के रूप में प्रभार लेते ही एक्शन में नज़र आरहें हैं।श्री अग्रावल ने शनिवार को लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय में सभी स्वयंसेवकों व ब्लॉक कोऑर्डिनेटर के साथ प्रखंड में प्रधानमंत्री आवास के प्रगति की समीक्षा की।
इस दौरान उन्होंने लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।उन्होंने ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर, पंचायत सचिव व स्वयंसेवकों को आपसी समन्वय स्थापित कर लंबित आवासों को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।साथ ही शेष योग्य लाभुकों को स्वीकृति प्रदान करने का निर्देश दिया।
इस दौरान उन्‍होंने मनरेगा के तहत संचालित सभी योजनाओं का पंचायत वार समीक्षा की।मनरेगा में मानव दिवस सृजन के लक्ष्य,मजदूरी भुगतान सहित योजनाओं की भौतिक स्थिति के के बारे में जानकारी ली। साथ ही मनरेगा के तहत प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु टीसीबी, बिरसा हरित क्रांति योजना, नीलांबर पीतांबर जल समृद्धि योजना एवं पोटो हो खेल योजना के तहत संचालित योजनाओं की भी जानकारी ली।
इसके अलावे सहायक समाहर्ता श्री अग्रावल ने सभी प्रखंड कर्मियों को सुबह 10 बजे तक कार्यालय पहुंचने को लेकर निर्देशित किया है।उन्होंने कहा कि निर्धारित समय से लेट आने वाले कर्मियों को अनुपस्थित माना जायेगा।उन्होंने सभी कर्मियों को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक पूरी ईमानदारी से लोगों का काम करने की बात कही।

%d bloggers like this: