January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विधानसभा वार किशनगंज में भाजपा की वर्चुअल बैठक

किशनगंज:- भारतीय जनता पार्टी किशनगंज जिले के 4 विधानसभा में वर्चुअल संवाद के माध्यम से शनिवार को संगोष्ठी आयोजित की गई।
इस वर्चुअल संवाद में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश के महामंत्री दिवेश प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल प्रदेश के सह कोषाध्यक्ष श्यामा सिंह रहे।

वर्चुअल संवाद पूर्वाह्न 11 बजे से शुरू हुआ और प्रखंडवार संवाद स्थापित कर बुथ स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा की तैयारी पर रणनीति बनाने पर जोर दिया गया। जिसमें बहादुरगंज , ठाकुरगंज, किशनगंज एवं संध्या को कोचाधामन विधानसभा की बैठक शनिवार को संपन्न हुई।चुनाव एवं विकास पर चर्चा हुई ।
विधानसभा वर्चुअल संवाद बैठक में मुख्य रूप से पार्टी जिलाध्यक्ष , महामंत्री, मंडल अध्यक्ष, मंडल के महामंत्री, मंच मोर्चा के जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक पूर्व विधानसभा प्रत्याशी उस विधानसभा क्षेत्र के प्रदेश के पदाधिकारी ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं विधान पार्षद के रूप में प्रत्येक विधानसभा से 25 से 30 कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में जुड़े।
बिहार विधानसभा संवाद कार्यक्रम में मुख्य रूप से बाढ़, कोरोना, बज्रपात, प्रवासी मजदूर, सरकार की योजनाओं का लाभ, प्रवासी मजदूरों का पलायन एवं उनके कामकाज की व्यवस्था ,मोदी सरकार की योजनाओं का जनसाधारण तक लाभ,जन वितरण प्रणाली, पर चर्चा हुई।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: