अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आशीर्वाद यात्रा पहली प्राथमिकता : चिराग


पटना:- लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (चिराग गुट) ने बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ हाथ मिलाने पर आज कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता आशीर्वाद यात्रा है।
लोजपा अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद श्री पासवान ने यहां मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनका पूरा ध्यान अभी आशीर्वाद यात्रा पर है। आशीर्वाद यात्रा में लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बड़ी जिम्मेदारी उनके कंधे पर है और जो महिलाएं और युवा इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं इसलिए उनकी समस्या दूर करना जरूरी है।
श्री पासवान ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दिल्ली में समाजवादी नेता शरद यादव से मुलाकात के बाद यह कहे जाने पर कि लोजपा में चाहे कितना भी हेरफेर हुआ हो लेकिन नेता चिराग पासवान ही हैं और इसलिए उनकी (श्री यादव) इच्छा है कि श्री पासवान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ हाथ मिला ले, इस पर कहा, “मेरे अभिभावक यदि मुझे नेता मानते हैं तो इससे अधिक गर्व की बात मेरे लिए क्या हो सकती है।” लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान श्री यादव के साथी रहे हैं और दोनों की मित्रता लंबे समय तक अच्छी रही है। दोनों नेताओं ने एक साथ काम किया है और ऐसे में उनका प्रोत्साहित करने वाला बयान मनोबल को और बढ़ाता है। राजद के साथ हाथ मिलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनकी भावना का सम्मान करते हैं लेकिन आज की तारीख में आशीर्वाद यात्रा उनकी पहली प्राथमिकता है।

%d bloggers like this: