अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पांच शक्तिशाली देसी बम के साथ गिरफ्तार, बम स्क्वायड टीम ने किया डिफ्यूज


चतरा:- चतरा जिले की सिमरिया थाना पुलिस ने इलाके में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे अपराधियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने 5 देसी बम व दो मोबाइल फोन के साथ गिरोह के दो अपराधियों को धर दबोचा है। अपराधियों की गिरफ्तारी टंडवा रोड स्थित धनगड्डा घाटी क्षेत्र से हुई है।
एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने आज बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार व बम बारूद एकत्रित कर कुछ अपराधी धनगड्डा घाटी में बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें सिमरिया थाना प्रभारी अविनाश कुमार व सशस्त्र बल के जवानों को शामिल किया गया था। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम ने छापामारी अभियान चलाकर घाटी से सटे जंगल से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनके निशानदेही पर बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से पास में छिपाकर रखे गए पांच शक्तिशाली देसी बम के अलावे दो मोबाइल फोन बरामद किया गया। बरामद बम को मौके पर ही सुरक्षाबलों ने बम स्क्वायड टीम के सहयोग से निष्क्रिय कर दिया।
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी खैरका गांव के रहने वाले हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर इलाके में दहशत फैलाने की योजना बना रहे थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वही गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को ले निरंतर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

%d bloggers like this: