अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रीय बालिका शतरंज प्रतियोगिता में अर्पिता एवं प्राची होंगे शामिल

किशनगंज 19 जून:- ऑल इंडिया चेस फेडरेशन,चेन्नई के द्वारा राष्ट्रीय स्तर‌ पर 14 वर्ष से कम आयु की बालिका शतरंज खिलाड़ियों के बीच रविवार से एक ऑनलाइन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन शुरू होगा जिसका समापन सोमवार को होगा।
शनिवार को इसकी जानकारी जिला शतरंज संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं वरीय संयुक्त सचिव कमल कर्मकार ने दिया। उन्होनें कहा कि राष्ट्र-स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में अपने जिले से संघ के उपाध्यक्ष शुभाशीष आचार्य ठाकुरगंज निवासी की पुत्री तथा स्कॉलर इंग्लिश मीडियम स्कूल इस्लामपुर के वर्ग 7 की छात्रा अर्पिता आचार्य एवं मनोज बिहानी की पुत्री तथा बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वर्ग 8 की छात्रा प्राची बिहानी ऑनलाइन शतरंज प्रतियोगिता में शामिल होंगे।
इन दोनों खिलाड़ियों के कोच कर्मकार ने बताया कि इस उच्च स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में उनके नवीन एवं कम अनुभवी छात्राओं को तमिलनाडु, महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, ओडिशा, हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना सहित अपने देश के सभी राज्यों के सक्षम शतरंज खिलाड़ियों के साथ भाग लेने पर जिला के सभी खेल प्रेमियों ने प्रोत्साहन एवं शुभकामनाएं प्रेषित किये हैं।

संवाददाता : सुबोध

%d bloggers like this: