June 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारी मात्रा में हथियार बरामद

चाईबासा:- पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर प्रखंड के जराईकेला थाना अंतर्गत तिरिलपोशी के जंगल से सुरक्षा बलों ने नक्सलियों द्वारा छिपाये गये भारी मात्रा में हथियार और गोला बारुद को बरामद किया गया है। सुरक्षा बलों की ओर से नक्सलियों के धरपकड़ के लिए इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।
राजधानी में सफाई और सैनिटाइजेशन का काम युद्धस्तर पर जारी
रांची। नगर विकास विभाग के सचिव के निर्देश के आलोक में नगर आयुक्त मुकेश कुमार के मार्गदर्शन में रांची नगर निगम द्वारा 6 मई 2021 से चलो करें कोरोना को डाउन रांची बनेगा नंबर वन टाउन अभियान पूरे शहर में चलाया जा रहा है।अभियान के अंतर्गत दैनंदिनी सफाई कर्मियों के अतिरिक्त विशेष सफाई सैनिटाइजेशन एवं नालियों की सफाई सुनिश्चित कराई जा रही है।
निगम निगम क्षेत्र में अवस्थित सभी प्रमुख नालों की विशेष सफाई एक बार करा दी गई है। छोटे नाले नालियों की विशेष सफाई निरंतर चल रही है। ताकि नाले नालियों की वजह से कहीं भी जलजमाव की स्थिति उत्पन्न नहीं हो। इस कार्य में 9पेलोडर मशीन 20ट्रैक्टर को संलग्न किया गया है। उप नगर आयुक्त श्री रजनीश कुमार और सहायक लोक स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉक्टर किरण कुमारी एवं नगर प्रबंधक के द्वारा लगातार क्षेत्र भ्रमण कर इस अभियान को सुगमतापूर्वक संचालित करवा रहे हैं। चारो ज़ोन के लिए नगर प्रबंधकों को वरीय प्रभारी बनाया गया है जिनके द्वारा प्रतिदिन इस कार्य की मॉनिटरिंग की जा रही है । शिकायत और सुझाव हेतु निगम द्वारा नंबर 06512200011 भी जारी किया गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: