January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शिविर लगाकर केसीसी के लिए जमा लिया गया आवेदन

1,682 लोगों ने किया आवेदन

मेदिनीनगर:- जिले के किसानों को केसीसी से आच्छादित करने के उद्देश्य से उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश पर मंगलवार को सदर मेदिनीनगर, सतबरवा, हुसैनाबाद एवं नौडीहा बाजार प्रखंड में शिविर लगाया गया।इस शिविर में संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, प्रखंड कृषि पदाधिकारी,कर्मचारी, एटीएम, बीटीएम व रोजगार सेवक उपस्थित थे।इसके अलावा शिविर में विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।
जिले के चार प्रखंडों में आयोजत शिविर में केसीसी के लिए कुल 1,682 लोगों ने आवेदन किया। जिसमें सदर मेदनीनगर में 461, सतबरवा में 154,नौडीहा बाजार में 192 एवं हुसैनाबाद में 875 किसानों ने आवेदन दिया प्राप्त सभी आवेदनों को स्वीकृति हेतु बैंकों को सौंप दिया गया।
सदर प्रखंड में आयोजित शिविर में कोविड -19 से बचाव हेतु लोगों को जागरूक भी किया गया।इस दौरान सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री अज़फर हसनैन ने केसीसी के लिए आवेदन देने पहुंचे लोगों से मास्क पहनने, एवं आपस में समाजिक दूरी बनाए रखने की बात कही।इस दौरान शिविर में लगे बैनर में दो गज की दूरी मास्क है जरूरी व जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं जैसे नारों को भी लिख गया था।वहीं सभी शिविर में लोगों के लिए सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: