January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनुष्का शर्मा ने अपने और विराट कोहली की निजी तस्वीरें खींचने वाले को लताड़ा, कहा- बंद करो यह सब

नई दिल्ली:- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं और इस कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना भी पड़ता है। अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं इसलिए विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के साथ अहम सीरीज को बीच में छोड़ कर उनके साथ रहने के लिए आएं हैं। हाल ही में विराट और अनुष्का की घर के लॉबी में बैठे हुए तस्वीर सामने आई है। लेकिन इन तस्वीरों के बाहर आने से अनुष्का शर्मा खफा हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी वह हमारी निजी जिंदगी में दखल दे रहें हैं। इसे अभी बंद कीजिए। अनुष्का शर्मा की बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी क्लीनिक के चक्कर काटते हुए भी फोटो काफी वायरल हुई थी।
गौर हो कि सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा विराट के साथ बैठी हुईं हैं और उनके साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। जबकि विराट मोबाईल में कुछ करते हुए दिख रहें हैं।
यह पहला मौका नहीं जब अनुष्का शर्मा ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिदंगी को लेकर कुछ कहा हो। इससे पहले भी वह जब भारतीय टीम के साथ चाय पीने के लिए गई थी तब भी काफी विवाद हुआ था और इस मुद्दे पर भी अनुष्का शर्मा ने अपनी खुलकर राय लोगों के सामने रखी थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: