अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अश्लील वीडियो मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ एक और कामयाबी,राज कुंद्रा के बाद हत्थे चढ़ा ये शख्स

मुंबई:- बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।
पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामथ को भी गिरफ्तार किया है। वहीं अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और कामयाबी मिली है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 10 घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक राज सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए विदेश भेजे जाते थे।
बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। फरवरी महीने में ही सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज कुंद्रा पर सनसनीखेज इल्जाम लगाए थे। सागरिका का आरोप था, कि इस वीडियो रैकेट में राज कुंद्रा भी शामिल हैं। सागरिका ने उमेश कामत को राज कुंद्रा का असिस्टेंड बताया था।

%d bloggers like this: