January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तीसरे टेस्ट को लेकर भारतीय प्लेइंग इलेवन की घोषणा, जानें नटराजन- सैनी में से कौन करेगा डेब्यू

नई दिल्ली:- ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में कल (7 जनवरी 2020) से खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। तीसरे टेस्ट मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा खेलते हुए दिखाई देंगे जो चोटिल होने के कारण वनडे और टी20 सीरीज के अलावा पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

वहीं भारतीय प्लेइंग इलेवन की घोषणा से पहले ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि टी नटराजन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। नटराजन की जगह नवदीप सैनी तीसरे टेस्ट में डेब्यू करेंगे। इससे पहले दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज ने टेस्ट में डेब्यू किया था।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी
गौर हो कि पहले पहले टेस्ट मैच में भारत को जबकि दूसरे में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था जिससे दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर हैं। ऐसे में ये मैच निर्णायक साबित होगा क्योंकि दोनों टीमें जीत दर्ज कर दबाव से मुक्त होना चाहेंगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: