April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भागलपुर में आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव

भागलपुर:- बिहार में भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी की हुई कथित मौत से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर शव के साथ घंटों हंगामा किया। भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक नताशा गुड़िया ने मंगलवार को यहां बताया कि सोमवार की संध्या दो पक्षों के बीच हुए मारपीट और इस दौरान एक अवर निरीक्षक की पिटाई के मामले में पुलिस ने सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी संजय अकेला सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया था।
उन्होंने बताया कि उनलोगो से पूछताछ के दौरान अचानक संजय अकेला की तबीयत बिगड़ गई और उसे तुरंत भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां हृदय गति रुक जाने से उसकी मौत हो गई। मृतक कर्मचारी बांका जिले स्थित सिंचाई विभाग में कार्यरत था।
वहीं, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की सख़्त कार्रवाई से उसकी मौत हुई है क्योंकि उसकी तबीयत खराब रहने की जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने मारपीट के मामले में जानबूझकर हिरासत में लिया था। इधर पुलिस हिरासत में हुई मौत से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर शव के साथ घंटों प्रर्दशन और हंगामा किया। वे लोग इस मामले की न्यायिक जांच कराने, दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई और मृतक के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा तथा नौकरी दिये जाने की मांग कर रहे हैं। बाद में मौके पर पहुंचे जिले के वरीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने उग्र ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: