अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नाराज विधायक प्रदीप-बंधु ने केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की

अब तक कांग्रेस पार्टी की पूर्ण सदस्यता और मान्यता नहीं मिलने पर जतायी नाराजगी

रांची:- झारखंड विकास मोर्चा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की ने नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणगुपाल से मुलाकात की। दोनों विधायकों ने कांग्रेस में शामिल होने के औपचारिक निर्णय लेने और सदस्यता ग्रहण कर लेने के बावजूद अब तक पूर्ण सदस्यता और मान्यता नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की।
दोनों विधायकों ने केसी वेणुगोपाल को बताया कि अभी तक झारखंड विकास मोर्चा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद दल बदल के मामले को खत्म नहीं किया गया है। राज्य में कांग्रेस गठबंधन की सरकार रहने के बावजूद अभी तक इस मामले को लटका कर रखा गया है। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने संगठन और सरकार के कामकाज से भी पार्टी नेतृत्व को अवगत कराया।
इससे पहले प्रदीप यादव और बंधु तिर्की ने दिल्ली दौरे के क्रम में झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह से भी मुलाकात की थी। बताया गया है कि आरपीएन सिंह द्वारा उन्हें यह भरोसा दिलाया गया है कि पार्टी जल्द ही कोई रास्ता निकाल लेगी।
गौरतलब है कि पिछले वर्ष जेवीएम प्रमुख बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में शामिल होने के पहले ही जेवीएम के दो विधायकों प्रदीप यादव और बंधु तिर्की ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। लेकिन इसके बावजूद अब तक न तो उन्हें सरकार में जगह मिल पायी है और न ही संगठन में कोई खास तवज्जो दी जा रही है, जिसके कारण दोनों विधायक नाराज बताये जा रहे हैं।

%d bloggers like this: