अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेटे के प्रेम विवाह से नाराज मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या


पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी और आरोपी सास का किया गिरफ्तार
सरायकेला:- झारखंड में सरायकेला-खरसावां जिले के चौका थाना क्षेत्र के ऊपर जाता गांव में एक नवविवाहिता का शव बरामद किया गया है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि बेटे के प्रेम विवाह से नाराज होकर मां ने ही गर्भवती बहू की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी । पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी और आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दीनबंधु लायक की मां गीता लायक का रविवार सुबह अपनी पुत्रवधू भवानी लायक के साथ सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद सास ने लोहे का कुल्हाड़ी से मारकर बहू को घायल कर दिया। घायल बहू भवानी लायक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई। वहीं घटना के बाद आनन-फानन में भवानी लायक को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांडिल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी हासिल की साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया. घटना के बाद से भवानी लायक के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
बताया गया है कि मृतक भवानी लायक के पति दीनबंधु लायक झाबरी स्थित एचपी पेट्रोल पंप में काम करता है । दीनबंधु ने एक साल पहले ही भवानी लायक को घर लाया था। जिसके बाद अप्रैल 2021 में मंदिर में शादी करने के बाद गांव में शादी का पार्टी भी दी थी, तभी से प्रेम विवाह को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। पत्नी की हत्या के समय पति दीनबंधु लायक काम करने पेट्रोल पंप गया हुआ था।

%d bloggers like this: